होम अपराध सुशांत सिंह आत्महत्या मामला : अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज...

सुशांत सिंह आत्महत्या मामला : अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुआ मुकदमा अब सुनवाई 24 जून को

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज किया गया है। रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। मुजफ्फरपुर के पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में याचिका दर्ज की है।

Read More: कन्हैया का बड़ा हमला, कहा- मंजू वर्मा जेल की टूर पर थी क्या?नीतीश कुमार आपकी विदाई तय है

मामले में 24 जून को सुनवाई होगी। कुंदन कुमार का आरोप है कि ‘रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को अपने प्यार में फंसाया। सुशांत की मदद से उसके करियर को फायदा मिला जब उसका काम पूरा हो गया तो वो सुशांत का आर्थिक और मानसिक तौर पर शोषण करने लगी थी। रिया के व्यवहार में बदलाव से सुशांत को सदमा लगा था जिसके बाद अभिनेता ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली।’ 

Read More : कोरोना पॉजिटिव MLA ने PPE किट पहनकर डाला वोट, जैसे ही पहुंचे मची अफरातफरी

कुंदन कुमार ने कहा कि ‘सुशांत ने रिया से शादी करने का फैसला भी कर लिया था। इसी बीच रिया ने सुशांत से रिश्ता खत्म कर लिया। रिया फोन करके सुशांत को उकसाती थी जिससे डिप्रेशन में आकर उसने आत्महत्या कर ली।’ कुंदन कुमार ने आरोप लगाया कि रिया चक्रवर्ती की वजह से सुशांत की जान गई।

Read More : सलमान खान,करन जौहर एवं एकता कपूर सहित 8 कलाकारो पर प्राथमिकी

कुंदन कुमार के वकील ने बताया कि ‘कुंदन हमेशा से सुशांत सिंह राजपूत के बड़े प्रशंसक रहे हैं। उनकी आत्महत्या की खबर सुनकर कुंदन कुमार बेहद दुखी हो गए। आईपीसी की धारा 306 और 420 के तहत उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया है।’ 

जानकारी के मुताबिक, इस साल के आखिर तक सुशांत और रिया शादी करने वाले थे। यही नहीं दोनों मुंबई में एक नए घर की तलाश में थे। सुशांत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे। वो डॉक्टर से इलाज भी करा रहे थे लेकिन काफी समय से उन्होंने दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं। मामले में पुलिस की जांच जारी है। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती सहित 12 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है।

Avatar
Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »