होमअपराधश्रीराम मंदिर से बौखलाकर दंगा भड़काने की साजिश कर रहा ISI, फोन...

श्रीराम मंदिर से बौखलाकर दंगा भड़काने की साजिश कर रहा ISI, फोन कॉल की रिकॉर्डिंग से हुआ खुलासा

अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर से पकिस्तान देश खुश नहीं है और इस मंदिर को लेकर अब साजिश रच रहा है। खुफिया एजेंसियों के अनुसार पाकिस्तान भारत में दंगे कराने का प्लान तैयार कर रहा है और हमारे देश के एक विशेष समुदाय को भड़का रहा है। पाकिस्तान की और से यूपी और दिल्ली में दंगे करवाने की साजिश की जा रही है और दंगें करवाने का काम पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI कर रही है।

लखनऊ में कुछ लोगों के पास VOIP यानी वॉइस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल वाले कॉल्स आए हैं और फोने के तहत विशेष समुदाय को भड़काने की बात कही गई है। ये कॉल श्रीराम मंदिर शिलान्यास के बाद से आ रहे हैं। वहीं इस मामले में शिकायत दर्ज की गई है और पुलिस इसकी जांच की जा रही है। अभी तक की गई जांच में पाया गया है कि ये फोन दुबई और ऑस्ट्रेलिया नंबरों से आए हैं। इन फोन के बारे में लखनऊ पुलिस कमिश्नर को सूचित किया गया है। जिसके बाद हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। जांच में पाया गया कि इन फोन के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI का हाथ हो सकता है।

दिल्ली में भी किए गए ये फोन

पुलिस के अनुसार ये फोन कॉल दिल्ली में भी आए हैं। जिसके बाद दिल्ली की स्पेशल सेल ने एफआईआर दर्ज की है। ये एफआईआर देशद्रोह, साजिश रचने, देश का माहौल खराब करने और अन्य धाराओं के मामले में दर्ज हुई है। ये फोन दर्जनों नंबरों से आए हैं और ये फोन वीआईपी कॉल्स के जरिए किए जा रहे हैं। वहीं जिन नंबर से ये फोन आए हैं उन्हें पुलिस इंटरसेप्ट कर रही हैं।

एक ही व्यक्ति की है आवाज

लोगों के पास वीआईपी कॉल्स के जरिए रिकॉर्डेड मैसेज आ रहे हैं और इस मैसेज में एक ही व्यक्ति की आवाज सुनाई दे रही है। व्यक्ति अपना नाम यूसुफ अली बता रहा है और श्रीराम मंदिर की बात कहा रहा है। ये व्यक्ति बोल रहा है कि 15 अगस्त को लालकिले में होने वाले कार्यक्रम में बाधा डालनी है। रिकॉर्डेड मैसेज में लोगों को भड़काते हुए कहा जा रहा है कि मोदी सरकार बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर तामील कर रही है। भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की शुरुआत है। मेरी मुसलमान भाई और बहनों से अपील है कि आइए 15 अगस्त को नरेंद्र मोदी को हिंदुस्तानी परचम लहराने से रोकें। हमें सिख भाई बहनों से सीखना चाहिए जो अपनी आजादी और अलग मुल्क खालिस्तान को कायम करने के लिए रेफरेंडम 2020 कर रहे हैं। हमें भी हिंदुस्तान के मुसलमानों के लिए अलग उर्दुइस्तान बनाने के लिए काम करना चाहिए अल्लाह हाफिज।

दरअसल भारत की जांच एजेंसियां रेफरेंडम 2020 को लेकर भारत के खिलाफ भड़काऊ कॉल्स की जांच कर रही है और अब मुसलमानों को भड़काने वाले कॉल्स भी लोगों को आ रहे हैं। इन कॉल्स को लेकर लखनऊ पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी के पास ऐसी कॉल आती है। तो वो पुलिस को सूचना दें। ये फोन राम मंदिर के भूमि पूजन के बाद से आने लगे हैं।

Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read