होमदेशकार्यकुशलता और व्यवहार कुशलता की पहचान है एसडीओ अरूण प्रकाश : प्रेम...

कार्यकुशलता और व्यवहार कुशलता की पहचान है एसडीओ अरूण प्रकाश : प्रेम पंकज

व्यवसाईयों ने आयोजित कि निवर्तमान एसडीओ का विदाई समारोह

मो. शहजाद आलम । आरा के निवर्तमान सदर अनुमंडल अधिकारी अरुण प्रकाश (Arun Prakash) के स्थानांतरण पर सोमवार को एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सह कैट जिला शाखा के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन (Prem Pankaj) के नेतृत्व में निवर्तमान सदर एसडीओ को विदाई दी गई। इस मौके पर भोजपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष प्रदीप नारायण दास (Pradeep narayan das), कैट के महासचिव एवं भोजपुर के चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव आदित्य विजय जैन (Aditya Vijay jain), कैट के सह सचिव संजय जालान (Sanjay Jalan) मौजूद थे।

इस दौरान व्यवसाईयों ने निवर्तमान सदर एसडीओ को मोमेंटो,अंग वस्त्र एवं बुके देकर विदाई दी। भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन (Prem Pankaj) ने कहा कि निवर्तमान सदर एसडीओ अपनी कार्यकुशलता एवं व्यवहार कुशलता से लोगों के बीच एक अलग ही पहचान बना रखे थे। कोरोना काल के लाॅक डाउन में उन्होंने जरूरतमंदों की मदद के लिए व्यवसायियों के साथ मिलकर राहत सामग्री का वितरण करवाया। इतना ही नहीं वे प्रतिदिन खाद्य सामग्री पैकेजिंग स्थल पर आकर व्यवसायियों को हौसला बढ़ाते थे।

इस मौके पर कैट के महासचिव आदित्य विजय जैन (Aditya Vijay jain) ने कहा कि निवर्तमान सदर एसडीओ ने अपने कार्य से आरा के लोगों के बीच अमिट छाप छोड़ी है। वे हर सामाजिक गतिविधियों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे और लोगों की हौसला अफजाई करते थे। इस मौके पर निवर्तमान सदर एसडीओ ने कहा कि आरा के लोगों से भरपूर प्यार मिला। चाहे विधि व्यवस्था का मामला हो या त्योहार का। हर वर्ग के लोगों ने सहयोग किया।

Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »