Home राज्य ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, किशोरी की कुचल कर मौत, पुलिस ने ट्रक को किया जब्त

ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, किशोरी की कुचल कर मौत, पुलिस ने ट्रक को किया जब्त

0
ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, किशोरी की कुचल कर मौत, पुलिस ने ट्रक को किया जब्त

रोहतास । रूपेश कुमार । बिहार के रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के सासाराम-चौसा पथ पर इटवाडीह के समीप ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया जिससे बाइक सवार किशोरी सड़क पर गिर पड़ी जिसके बाद ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं इस हादसे में मृत किशोरी के पिता भी जख्मी हो गए।

https://www.youtube.com/watch?v=0hwHs5zGyGg

ट्रक ने साईड से मोटरसाईकिल में मारी टक्कर,एक की मौत

सड़क किनारे रोते—बिलखते परिजन

घटना के बारे में बताया जाता है कि करगहर थाना क्षेत्र के झलखोरा निवासी 13 वर्षीय बर्षा कुमारी व उसके पिता सुरेन्द्र साह अपने घर से बाइक पर सवार होकर कोचस की तरफ जा रहे थे उसी दौरान कोचस की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में साइड से टक्कर मार दिया जिससे बाइक के पीछे बैठी किशोरी अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ी जिसके बाद किशोरी ट्रक की चपेट में आ गयी जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना में मृतक में पिता भी घायल हो गए।

मृतक के पिता के बताया कैसे हूआ घटना

मृतका किशोरी के पिता सुरेन्द्र शाह

घटना के बारे में मृतक वर्षा कुमारी के पिता सुरेन्द्र साह ने बताया कि वो लोग अपने गांव करगहर थाना क्षेत्र के झलखोरा से कोचस जा रहे थे तभी एक ट्रक साईड से धक्का मार दिया जिसके बाद उनकी लड़की गिर गयी उसी दौरान ट्रक ने किशोरी को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है ।