Home राजीनीति रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने किया क्वारेन्टाइन केन्द्रो का निरीक्षण,राज्य सरकार पर जमकर बरसें

रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने किया क्वारेन्टाइन केन्द्रो का निरीक्षण,राज्य सरकार पर जमकर बरसें

0
रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने किया क्वारेन्टाइन केन्द्रो का निरीक्षण,राज्य सरकार पर जमकर बरसें

रूपेश कुमार । रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने रोहतास जिले के कई क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण कर जायजा लिया । इस दौरान उन्होंने नासरीगंज प्रखण्ड मुख्यालय के कुछ क्वारेंटाइन सेंटरों का निरीक्षण भी किया। जिसके दौरान उन्होने क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासियों से बातचीत की। प्रवासियों ने किट, भोजन, पानी, शौचालय आदि के बारे में शिकायत की। प्रवासियों में कहा कि सरकार के द्वारा कोई व्यवस्था नही दिया जा रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=-rIPsI6w5r4

वहीं उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार सरकार कोरोना जैसी महामारी से निपटने में नाकाम साबित हो रही है। क्वॉरेंटाइन सेंटर्स का हाल इतना बुरा है, जहां सिर्फ खानापूर्ति हो रही है। इस बदहाली का सच उजागर करने वाले मीडिया के लोगों पर पाबंदी लगाकर राज्य सरकार ने विचित्र निर्णय लिया है। बिहार सरकार ने क्वॉरेंटाइन सेंटर्स पर मीडिया के लोगों का प्रवेश वर्जित कर दिया है, ऐसा निर्णय सीधा लोकतंत्र पर हमला है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

उपेन्द्र कुशवाहा ने आम जनों से यह आग्रह किया कि लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन किया जाए, ताकि इस महामारी के संक्रमण को रोक पाना संभव हो। कोरोना संक्रमण के मामलों में पूरे देश में तेजी से वृद्धि हो रही है और लोगों की सजगता इससे बचाव के लिए जरूरी है।