Home राजीनीति महागठबंधन समर्थीत भाकपा माले प्रत्याशी क्यामुद्दीन अंसारी ने आरा विधानसभा की जनता को किया धन्यवाद

महागठबंधन समर्थीत भाकपा माले प्रत्याशी क्यामुद्दीन अंसारी ने आरा विधानसभा की जनता को किया धन्यवाद

0
महागठबंधन समर्थीत भाकपा माले प्रत्याशी क्यामुद्दीन अंसारी ने आरा विधानसभा की जनता को किया धन्यवाद

आरा | महागठबंधन समर्थीत भाकपा माले प्रत्याशी क्यामुद्दीन अंसारी ने एक प्रेस ब्यान जारी कर आरा विधानसभा की जनता को धन्यवाद दी। श्री क्यामुद्दीन अंसारी ने कहा की चुनाव अभियान हमने जो चलाया उससे प्रभावित होकर आरा विधानसभा की 69000 जनता ने हमे वोट दिया, हम उनका आभार प्रगट करते है उनका शुक्रिया अदा करते है।

श्री अंसारी ने कहा कि हम कहना चाहते है कि प्रशासन लाख तिकडम व प्रपंच के बाद भी 69000 जनता का स्नेह व  वोट मिलना मेरे लिए और पार्टी सहीत महागठबंधन के लिए गर्व की बात हैं।

कयामुद्दीन अंसारी ने कहा की जो जनता हमारे साथ खडी नही हुई वह मुगालते मे रह गई हम उन्हे भि बधाई देते है। आरा विधानसभा की सभी जनता को जो चुनाव प्रक्रिया में सामिल होकर मतदान कि मैं उनका भि आभार प्रगट करते है और उनको भरोसा दिलाना चाहते है कि चुनाव बाद भि उनके सवालो पर जैसे स्वास्थ्य, शिक्षा, जर्जर सडक ,सफाई, रोजगार, राशन किराशन, नलि गलि के सफाई के सवाल हो या आरा शहर के विकास का सवाल हम उसपर अपनी आवाज बुलंद करेंगे संघर्ष तेज करेंगे बाढ व अग्नि प्रभावित ईलाके के सवाल संघर्ष के केन्द्र रहेंगें ।मै जानता कि सेवा के लिए  पहले कि तरह दिन रात जुटे रहेंगे।

क्यामुद्दीन अंसारी ने कहा कि अपने सभी कार्यक्रताओ नेताओ जो महागठबंधन कोजिताने का प्रयास किया उनका  भी आभार प्रगट किया जिन लोगों कि मिहनत के बल पर हमने 69000 मत प्राप्त किया।