Home राजीनीति प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने बांटा प्रधानमंत्री का पत्र,घर—घर में जाकर किया जन संपर्क अभियान की शुरूआत

प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने बांटा प्रधानमंत्री का पत्र,घर—घर में जाकर किया जन संपर्क अभियान की शुरूआत

0
प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने बांटा प्रधानमंत्री का पत्र,घर—घर में जाकर किया जन संपर्क अभियान की शुरूआत

देश के एक सौ तीस करोड की जनता के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी के पत्र को आरा विधान सभा के बाजार समिति आरा मे भारतीय जनता पार्टी व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला ईकाई की ओर से भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन जी के नेतृत्व मे प्रधान मंत्री जी के पत्र को घर घर में जाकर जन समपर्क करने की शुरुआत किया गया। जन समपर्क अभियान मे मुख्य अतिथि भाजपा के अरवल जिला के प्रभारी सी डी शर्मा जी, भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डाक्टर रमेश कुमार सिन्हा उर्फ कर्ण जी,व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक संजीव पाण्डेय शामिल थे।

भाजपा के अरवल जिला के प्रभारी सी डी शर्मा जी, भाजपा व्यवसाय मंच के जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने कहां की मोदी सरकार 2.0 का पहला वर्ष बहुत ही प्रभावशाली और चुनौतीपूर्ण रहा है । प्रभावशाली इसलिए कि जनादेश शासन की गति सरकारी योजनाओं की अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे। मजबूत बुनियादी ढांचा और दर्शकों से लटके हुए मुद्दों के समाधान को उच्च प्राथमिकता दी गई ।

पत्र बांटते भाजपा व्यवशायिक प्रकोष्ठ के संयोजक प्रेम पंकज

चुनौतीपूर्ण इसलिए कि कोविंद और अमफान चक्रवात ने जो अभूतपूर्व संकट खड़े किए उसे दु:ख और बिपदा तो आई ही साथ ही भारी नुकसान हुआ, लेकिन आज देश में एक निर्णय लेने वाली उत्तरदाई सरकार है । जो देश वासियों के लिए फिक्र मंद हैं । साथ ही जिसके पास दृष्टि और दूरदर्शिता है ,जो इस चुनौतीपूर्ण समय से देश को बाहर निकालने का सामर्थ्य रखते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ऐसे व्यक्ति हैं जो कितनी भी कठिनाई का सामना करना पड़े उसको पूरा सफल होकर रहते हैं या सफल होने का प्रयास करते हैं। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के सुरक्षा कवच और आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना के बाद भारत निश्चित ही इस कठिन समय से बाहर आ जाएगा ।साथ ही देश ने सहकारी संघवाद के बेहतरीन उदाहरण को क्रियान्वित होते हुए भी देखा है।

लेकिन अब हमें बगैर चुके प्रत्येक नागरिक को समझने और सर्वोत्तम आचरण का उदाहरण प्रस्तुत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चिट्ठी घर घर में जाकर बताने का काम किया जा रहा है ।माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आत्मनिर्भरता और आर्थिक विकास की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए पूरी तरह तैयार है। सभी से आग्रह किया गया है कि कोरोना वायरस संक्रमण के लेकर फेस कवर पहनाया, सुरक्षित रहिए ,सोशल डिसटेसिग का पालन किजिए। बाहर निकलने पर मास या गमछा से नाक व मुह ढकर निकले ।