होम दुनिया Hurry Up ! बुल मशीन की खरीदारी पर ग्राहकों को दी जा...

Hurry Up ! बुल मशीन की खरीदारी पर ग्राहकों को दी जा रही बाइक,जल्द उठाने का है मौका ! प्रेमपंकज ने युवाओं से की खास अपील

आरा | शहर के जीरोमाइल स्थित महिंद्रा ट्रैक्टर के अधिकृत विक्रेता राज ऑटोमोबाइल्स द्वारा गुरुवार को धनतेरस के मौके पर 21 ग्राहकों को ट्रैक्टर की डिलीवरी दी गई। इस मौके पर महिंद्रा ट्रैक्टर के प्रोपराइटर प्रेम पंकज उर्फ ललन एवं राजीव रंजन ने संयुक्त रूप से ग्राहकों को चाबी प्रदान की। 

प्रोपराइटर प्रेम पंकज ललन जी ने बताया कि घनतेरस के मौके पर सबसे ज्यादा महिंद्रा ट्रैक्टर के 415 डीआई मॉडल भूमिपुत्र एवं महिन्द्रा ट्रैक्टर का नया माॅडल एसपी सीरीज की डिलीवरी दी गई। पूर्व में बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को आकर्षक छूट दिया गया। 

महिन्द्रा ट्रैक्टर एरिया मैनेजर अभयमणि ने बताया कि पूरे विश्व में ट्रैक्टर इंडस्ट्रीज में सबसे अधिक 30 लाख से ज्यादा कस्टमर महिंद्रा कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं। यह उनके विश्वास का प्रतीक है कि आज महिंद्रा नंबर वन बना हुआ है। एसपी सीरीज माॅडल की पर छह साल की वारंटी दी जा रही है। 

इस माॅडल की किसानो में जबरदस्त मांग है। कंपनी किसानो की मांग पूरा करने के लिए रात-दिन मेहनत कर रही है। इस अवसर पर गुंडी निवासी सत्येंद्र राय, शीतल टोला निवासी जितेंद्र कुमार राय, नामसागर निवासी आयुष कुमार, उदवंतनगर निवासी कुंदन कुमार सिंह, फिनगी निवासी लालबाबू सिंह, बिशुनपुर निवासी तारकेश्वर तिवारी, मनी छपरा निवासी विकास कुमार राय, रूद्रनगर निवासी तेतरी देवी, पचरुखिया निवासी महेश कुमार तथा धुधुआं निवासी वीरेंद्र राय को ट्रैक्टर की डिलीवरी दी गई। 

मौके पर राज ऑटोमोबाइल्स के मैनेजर मुन्ना सोनी, सेल्समैन रमेश सिंह, विजय सिंह, उमेश लाल, उपेंद्र मुखिया, मनोज सिंह, नेपाल जी, मुन्ना सिंह सुग्रीव यादव शशि पांडे संजय सिंह अजीत सिंह अरविंद जी समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

बुल मशीन की खरीदारी पर ग्राहकों को दी जा रही बाइक

शहर के जीरो माईल स्थित राज ऑटोमोबाइल्स में धनतेरस के अवसर बुल मशीन की खरीदारी पर ग्राहको को विशेष ऑफर दिए जा रहे है। ग्राहको को इस बार प्रत्येक मशीन की खरीदारी पर बाइक मुफ्त में दी जा रही हैं। कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर निर्भय सिंह ने बताया की धनतेरस के अवसर पर स्कीम के लाभ लेने के लिए आए जिले के कोने-कोने से ग्राहकों को बुल मशीन के बारे में बताया। 

उन्होंने कहा कि बुल मशीन में किर्लोस्कर का इजन एवं ट्रांसमिशन एक्सेल होने से दमदार मशीन भारत में निर्मित मशीनों में सबसे मजबूत है। इसे लेकर ग्राहकों में विशेष उत्साह देखने को मिला। राज ऑटोमोबाइल्स के मैनेजिंग पार्टनर प्रेम पंकज उर्फ ललन ने बताया कि बुल मशीन की खरीदारी पर ग्राहको को एक बाइक मुफ्त दिया जा रहा है। इसके अलावे एक साल का इंश्योरेन्स फ्री स्कीम तथा टेक्स्ट के साथ रजिस्ट्रेशन मुफ्त दिया जा रहा है। जो ग्राहको को काफी पसंद आ रहा है। इस स्कीम को लेकर अनेकों इंक्वायरी हो रही है।

प्रेम पंकज की युवाओं से अपील,जुए से रहे दूर

भोजपुर जिले के चर्चित व्यवसाई और समाजसेवी प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने जिलेवासियों को धनतेरस और दीपावली की शुभकामनाएं दी है। इस अवसर पर प्रेमपंकज उर्फ ललन जी ने जिले के युवाओं से जुआ नही खेलने की अपील की है। प्रेमपंकज ने कहा कि जुआ ऐसा चीज है जो हर घर को बर्बाद कर देता है इसलिए जुए से दूर रहते हुए अपने घर मे खुशियां मनाएं।

Avatar
Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »