Home देश पत्रकार नीरज त्रिपाठी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, नेशनल प्रेस यूनियन के शाहाबाद के बने अध्यक्ष

पत्रकार नीरज त्रिपाठी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, नेशनल प्रेस यूनियन के शाहाबाद के बने अध्यक्ष

0
पत्रकार नीरज त्रिपाठी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, नेशनल प्रेस यूनियन के शाहाबाद के बने अध्यक्ष

पटना। पत्रकार संगठन नेशनल प्रेस यूनियन का सांगठनिक मजबूती की ओर बढ़ने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। यूनियन के प्रदेश मीडिया प्रभारी चन्द्रहाश कुमार शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय दुबे की सहमति के बाद प्रदेश अध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय ने शाहाबाद प्रमंडल के चर्चित व धारदार कलमकार नीरज कुमार त्रिपाठी को शाहाबाद प्रमंडल का अध्यक्ष मनोनीत किया है। 

बतादें कि, श्री त्रिपाठी शाहाबाद प्रमंडल के अंतर्गत आने वाले भोजपुर, बक्सर, रोहतास व कैमूर जिले में संगठन का नेतृत्व करेंगे। संगठन के नवमनोनीत प्रमंडलीय अध्यक्ष श्री त्रिपाठी भोजपुरी जिले के शाहपुर प्रखंड के बिलौटी के निवासी हैं तथा कई समाचार संगठनों के लिए कार्य करते है। 

वहीं, नीरज कुमार त्रिपाठी ने कहा है कि शाहाबाद प्रमंडल में बतौर संगठन के मुखिया पत्रकारों की आवाज बुलंदियों तक पहुंचाऊंगा और संगठन को धारदार तथा मजबूत करूंगा। श्री त्रिपाठी के अध्यक्ष बनने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय दुबे, प्रदेश अध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय, प्रदेश महासचिव आशीष त्रिवेदी, प्रदेश मीडिया प्रभारी चन्द्रहाश कुमार शर्मा आदि संगठन पदाधिकारियों व सदस्यों ने बधाइयाँ दीं है।