Home राज्य प्रवासी मजदूरों पर कोरोना भारी ! बिहार में ट्रक-बस की टक्कर में नौ मजदूरों की मौत, 24 घंटे में तीसरा हादसा

प्रवासी मजदूरों पर कोरोना भारी ! बिहार में ट्रक-बस की टक्कर में नौ मजदूरों की मौत, 24 घंटे में तीसरा हादसा

0
प्रवासी मजदूरों पर कोरोना भारी ! बिहार में ट्रक-बस की टक्कर में नौ मजदूरों की मौत, 24 घंटे में तीसरा हादसा
भागलपुर जिले में मजदूरों को ले जा रही बस पाइप लदे ट्रक से टकराई, घटना में नौ मजदूरों की मौत।
महाराष्ट्र में प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस ट्रक से टकराने पर तीन प्रवासी मजूदरों और बस चालक की मौत। दिल्ली से प्रवासी मजदूरों को लेकर लौट रहा ट्रक देर रात झांसी-मिर्जापुर हाइवे पर महोबा जिले के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

मंगलवार सुबह तीन राज्यों में हुए अलग-अलग हादसों में 16 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है। सबसे पहले उत्तर प्रदेश के महोबा में प्रवासी मजदूरों का ट्रक पलट गया। जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई। इसके बाद महाराष्ट्र के यवतमाल में बस के ट्रक से टकराने पर तीन प्रवासी मजदूरों सहित चालक की मौत हो गई। अब बिहार के भागलपुर में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही एक बस पाइप लदे हुए ट्रक से टकरा गई। घटना में नौ प्रवासियों की मौत हो गई है।

बिहार में पाइप लदे ट्रक से टकराई बस

बिहार के भागलपुर जिले के नौगछिया में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां प्रवासी मजदूरों को दरभंगा से बांका ले जा रही एक बस पाइप लदे हुए ट्रक से टकरा गई। आमने-सामने हुई इस टक्कर में ट्रक सड़क किनारे खाई में गिर गया। घटनास्थल पर राहत और बचाव का कार्य जारी है। अभी मलबे से नौ श्रमिकों के शव निकाले गए हैं जबकि चार घायल हैं।

जानकारी के अनुसार प्रवासी श्रमिकों को दरभंगा से बांका ले जा रही बस एक ट्रक से आंमने-सामने टकरा गई। घटना नौगछिया के अंभो चौक के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर मंगलवार सुबह हुई। नौगछिया की ओर जा रहा पाइप लदा ट्रक सड़क किनारे खाई में गिर गया। राहत और बचाव का कार्य जारी है। चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी प्रवासी बांका के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

महाराष्ट्र: बस के ट्रक से टकराने पर तीन प्रवासी मजदूरों और चालक की मौत

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में प्रवासी मजदूरों को ले जा रही एक बस के मंगलवार तड़के सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकराने पर तीन प्रवासी मजूदरों और बस चालक की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नूरुल हासन ने बताया कि घटना कोलवन गांव में तड़के साढ़े तीन बजे हुई, जब बस सोलापुर से नागुपर रेलवे स्टेशन जा रही थी। प्रवासी मजदूरों को स्टेशन से झारखंड जाने वाली श्रमिक विशेष ट्रेन पकड़नी थी।

यूपी: प्रवासी मजदूरों का ट्रक पलटा, तीन महिलाओं की मौत

दिल्ली से प्रवासी मजदूरों को लेकर लौट रहा एक ट्रक सोमवार देर रात झांसी-मिर्जापुर हाइवे पर महोबा जिले के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रक में सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। बताया गया कि ट्रक में 25 प्रवासी मजदूर सवार थे। पुलिस ने घायलों को पीएचसी पनवाड़ी में भर्ती कराया है। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त ट्रक को सीधा कराकर हटवाया, जिसके बाद ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु हो सकी।