Home देश अमरेंद्र प्रताप के मंत्री बनते ही आरा शहर से लेकर गावो तक हुई जमकर आतिशबाजी

अमरेंद्र प्रताप के मंत्री बनते ही आरा शहर से लेकर गावो तक हुई जमकर आतिशबाजी

0
अमरेंद्र प्रताप के मंत्री बनते ही आरा शहर से लेकर गावो तक हुई जमकर आतिशबाजी

आरा | शाहाबाद की कुल 22 सीटों में दो सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की जीत और इनमें से आरा के विधायक को बिहार सरकार में कृषि,सहकारिता और गन्ना मंत्री बनाये जाने की खुशी शहर से लेकर गांवों तक मे दिखने लगी है।

बिहार में मुख्यमन्त्री और मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद आरा के विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह को पहले मंत्रिमंडल का शपथ दिलाने और मंगलवार को उन्हें कृषि,सहकारिता और गन्ना विभाग  की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दिए जाने के बाद एक बार फिर आरा और ग्रामीण इलाकों में भाजपा के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। मंत्री बनने की खुशी में कार्यकर्ताओं ने देर शाम  जमकर आतिशबाजी की और नारेबाजी की।भारत माता की जय और वंदे मातरम के जयघोष से माहौल गूंज उठा।

भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष दीपक सिंह के नेतृत्व में आरा ग्रामीण क्षेत्र के  पैठानपुर गांव में मंगलवार की देर शाम अमरेंद्र प्रताप सिंह को कृषि,सहकारिता और गन्ना मंत्री बनाये जाने पर खुशियां मनाई गई।पटाखे फोड़े गए और जमकर आतिशबाजी की गई।मंत्री बनाये जाने की खुशी में भाजपा के प्रमुख नेता दीपक कुमार सिंह, कमलेश सिंह, अभय प्रताप सिंह, राधा मोहन सिंह, रवि शंकर सिंह, सुबोध सिंह, मुनमुन सिंह, सूरज कुशवाहा, लक्ष्मण शाह सहित गांव के सैकड़ों लोगो ने जमकर देशभक्ति नारे लगाए।मोदी मोदी के जयकार से पूरा इलाका गूंज उठा।

दूसरी तरफ आरा के भाजपा विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह को बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाये जाने की खुशी में भाजपा के जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर के नेतृत्व में छात्र युवाओ के बीच मिठाईयां बांटी गई और हर्ष जताया गया।
इस अवसर पर जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर ने कहा आरा के विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह को मंत्री बनाये जाने से आरा सहित सम्पूर्ण शाहाबाद का विकास होगा। शाहाबाद को प्रमंडल का दर्जा मिलेगा और इसका मुख्यालय आरा में बनेगा।
उन्होंने कहा कि चुनाव में शाहाबाद को प्रमंडल बनाने की बात कही गई थी जिसे मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह की पहल पर पूरा किया जाएगा।