होम देश बिचौलियों और दलालो के साथ मिल किसानों को गुमराह करने में जुटी...

बिचौलियों और दलालो के साथ मिल किसानों को गुमराह करने में जुटी कांग्रेस,वाम और देश विरोधी ताकतें : संजीव चौरसिया |

भोजपुर | अख्तर शफी (ब्यूरो प्रमुख) | देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों के लाभ और दलालो व बिचौलियों से किसानों का आर्थिक शोषण बन्द कर उनकी आय को बढ़ाने वाला नया कृषि कानून लाये जाने के बाद से देश के किसानों को गुमराह कर भ्रम फैलाकर  कांग्रेस,वामपंथी दलों और विपक्ष के  चलाये जा रहे आंदोलन को नेस्तनाबूत करने अब भाजपा के बड़े नेता भी किसानों के गांव और चौपाल तक पहुंच कर किसानों को नए कृषि कानून से होने वाले फायदे बताने में जुट गए हैं। उक्त बातें जिले के सन्देश में किसान चौपाल को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और दीघा से विधायक संजीव चौरसिया ने कही।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और दीघा से विधायक संजीव चौरसिया किसानों से रूबरू होने और केंद्र सरकार के नए कृषि कानून से किसानों को अवगत कराने संदेश विधानसभा क्षेत्र के फरहंगपुर गांव पहुंचे तो किसानों ने उनका जमकर स्वागत किया और पीएम मोदी के नए कृषि कानून को क्रांतिकारी फैसला बताया।

जिले के संदेश विधानसभा क्षेत्र के फरहंगपुर गांव की चौपाल से किसानों को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री और विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि पीएम मोदी के नए कृषि कानून से किसानों को कोई दिक्कत नही है बल्कि किसानों की मेहनत से उपजाए गए फसलो पर मोटा टैक्स वसूलने वाली पंजाब सरकार को दिक्कत है।

यही कारण है कि किसानों को गुमराह कर सडको पर आंदोलन चलाने वाली कांग्रेस,वामदल और विपक्ष  केंद्र सरकार को अस्थिर करने की असफल कोशिश में जुटा हुआ है।नए कृषि कानून से किसानों के उपजाए फसल को कौड़ी के मूल्य खरीदने वाले बिचौलियों और दलालो पर शिकंजा कसा है,इसलिए बिचौलिये और दलाल सडको पर हैं।

उन्होंने कहा कि नए कृषि कानून से किसानों की सुख और समृद्धि बढ़ेगी और कांट्रैक्ट फार्मिंग में व्यवसायी सिर्फ उनके फसल को खरीदने के लिए अधिकृत होंगे।कांट्रेक्ट फार्मिंग से किसानों के खेत व्यवसायियों के हाथों छीन जाने का अफवाह फैलाने वाले विपक्ष की साजिशो को बेनकाब करते हुए संजीव चौरसिया ने कहा कि कांट्रेक्ट फार्मिंग से किसानों की जमीन और खेत किसानों के ही रहेंगे।

संजीव चौरसिया ने विपक्ष के फैलाये जा रहे झूठ,फरेब और अफवाह से किसानों को  सतर्क और सावधान रहने की अपील करते हुए  कहा कि विपक्ष की हर साजिश का किसान मुंहतोड़ जवाब दें।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में गठित नरेंद्र मोदी की सरकार हर वक्त हर पल किसानों के हित को लेकर कार्य कर रही है।किसानों का शोषण करने वाला कानून खत्म हुआ है और किसानों की आय बढ़ाकर उन्हें शान के साथ जीने वाला कानून बनाया है तो दलालो,बिचौलियों और किसानों की फसल पर मोटा टैक्स वसूलने वाली सरकारों का बौखलाना स्वाभाविक है।

भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी ने किसान चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता अब गांव और चौपाल पर पहुंच चुके हैं।एक एक किसानों को नए कानून से अवगत कराकर विपक्ष की साजिशो का जवाब देने को तैयार हैं। किसान चौपाल की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष विनोद कुमार ने की।

किसान चौपाल में पूर्व विधायक और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर,जिला कोषाध्यक्ष दीपक सिंह,वाणिज्य मंच के जिला संयोजक नरेंद्र सिंह,महामंत्री श्री भगवान सिंह,कौशल यादव,राम दिनेश यादव,भरत चौधरी,सुनील तिवारी,संजीत रजक,राजेश गुप्ता, संतोष सिंह,युवा मोर्चा के प्रवक्ता सुमित सिंह सहित कई लोग शामिल थे।

Avatar
Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »