होमअपराधमानवता शर्मसार : चोरी का आरोप लगा चार युवकों को जमकर पीटा...

मानवता शर्मसार : चोरी का आरोप लगा चार युवकों को जमकर पीटा | पिटाई के बाद गुप्तांग में डाला पेट्रोल, हालात नाजुक |

भोजपुर । जिला मुख्यालय से महज 20 किलो मीटर दूर स्थित कोइलवर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बताते चलें कि घटना कोइलवर थाना क्षेत्र के बबुरबानी घाट गांव की बताई जा रही है। बताते चलें कि वाहन की बैटरी चोरी करने का आरोप लगाकर चार युवकों के साथ जम कर मारपीट की गई। इतना से मन नही भरा तो उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल तक डाल दिया गया। इस शर्मसार करने वाली घटना का आरोप इलाके के एक जनप्रतिनिधि पर ही लगा है। इसके बाद परिजनों ने पीड़ितों का इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया। पीड़ितों में बबुरबानी घाट निवासी स्व महेश चौधरी का पुत्र टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी, कोईलवर नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 निवासी भोला महतो और वकील कुमार एवं एक अन्य युवक शामिल है। 

इस घटना को लेकर टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी ने कोइलवर नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान पर मारपीट और बर्बरता करने का आरोप लगाया है। वहीं टुनटुन ने बताया कि उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान आए और कोइलवर-कुल्हड़िया रोड स्थित अपने गोदाम पर उसके तीन साथियों के साथ पकड़ कर ले गए।वहां उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले उनकी जमकर पिटाई की और जबरन बैटरी चोरी का आरोप स्वीकार करवाया।इसके बाद उन्हें नंगा कर उनके गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया। वहीं दूसरी ओर पुलिस को दिए गए लिखित आवेदन में चोरी हुई बैटरी के बदले पैसे की मांग करने एवं पैसे न देने पर भोला महतो और वकील कुमार को जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित टुनटुन चौधरी उर्फ रंजन चौधरी के बयान पर उपमुख्य पार्षद पति सरताज आलम उर्फ सोनू खान के खिलाफ नामजद व तीन अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।घटना के बाद स्थानीय पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस घटना के बाद रंजन की बड़ी बहन प्रीति पटना से भाई को देखने के लिए कोइलवर आई। प्रीति ने बताया कि उनका छोटा भाई घर पर था।कुछ लोग घर आए और उसे लेकर दूसरी जगह चले गए। रंजन और उसके दोस्तों पर बैटरी चोरी का झूठा आरोप लगाकर पहले मारा उसके बाद उनलोगों ने उनके भाई के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया।इसके बाद मेरे भाई और उनके दोस्त की स्थिति नाजुक हो गई।हमलोगों ने उसे आनन फानन में प्रतिमिक उपचार के लिए कोइलवर पीएचसी लेकर गए जहां उसका इलाज कराया गया।दूसरी तरफ पीड़ित की बहन प्रीति ने बताया कि गुरुवार को कुछ लोग उनके घर आए थे। उन्होंने कहा कि मामला को रफा दफा कर दे और उसके बदले जो भी पैसा होगा उसे आप लोग ले लें। लेकिन प्रीति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे भाई के साथ अन्याय हुआ है मुझे न्याय चाहिए।

Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »