होमराजीनीतिआरा में नीतीश सरकार पर गरजे कन्हैया, कहा मजदूरों का अपमान नहीं...

आरा में नीतीश सरकार पर गरजे कन्हैया, कहा मजदूरों का अपमान नहीं सहेगा बिहार

गरीब विरोधी नीतीश सरकार की श्रमवीरो के बारे में घृणित सोच पर युवा राजद नेता सह समाजसेवी कन्हैया प्रसाद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर अपने सभी युवा साथियों के साथ आरा—पटना बायपास रोड स्थित रिसोर्ट पर ताली और थाली बजाकर गहरी नींद में सोई बिहार सरकार को जगाने के लिए गरीब मजदूर भाइयों को रोजगार ,हक और अधिकार दिलाने के लिए,वर्चुअल रैली को पुर जोर तरीके से विरोध किया,थाली बजा कर सरकार को जगाने का काम किया।

आरा में तेजस्वी यादव के आह्वान पर थाली पिटते राजद नेता कन्हैया प्रसाद

इस अवसर पर कन्हैया प्रसाद ने कहा कि आज सरकार पुरी तरह सो गयी है उसे किसी गरीब के लिए कोई चिन्ता नही है,हम हर तरह से गरीबो के साथ खड़े है। गरीबो को अगर किसी प्रकार की कोई समस्या होती है तो यह बर्दाश्त नही किया जायेगा।

कन्हैया प्रसाद ने कहा कि सभी मजदूर भाई लोग हमारे साथ खड़े होकर ताली और थाली बजाए उन्होंने हमारा साथ दिया और सभी लोगों ने कहा कि आप हमारे हक अधिकार के लिए लड़िये हम आपके साथ हैं। मैं आरा भोजपुर के सभी गरीब,लाचार,अशहाय भाई बंधुओं को बताना चाहता हूँ कि जब भी आप के हक और अधिकार की लड़ाई की बात आएगा आरा भोजपुर का बेटा,भाई, बन्धु कन्हैया प्रसाद आपके साथ आपके आवाजों को सड़क से संसद तक पहुँचवाने का काम करूंगा।

हमारे सभी युवा क्रांतिकारी साथी छोटू यादव,रवि राज,विजय यादव,एम डी तहशीन,बहादुर चंद्रवंसी,दिनेश सिंह,प्रमोद,आकाश,डब्लू चंद्रवंसी सम्लित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने में योगदान निभाया।