होमदुनिया“संजय दत्त के एडिक्शन आप लोगों को बहुत क्यूट लगते होंगे” सुशांत...

“संजय दत्त के एडिक्शन आप लोगों को बहुत क्यूट लगते होंगे” सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोलीं कंगना रनौत, “सुसाइड नहीं प्लान्ड मर्डर था” !

कंगना रनौत (#KanganaRanaut) हमेशा से बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद और Nepotism पर बोलती आयी हैं। इस बार वो फिर से सामने आई हैं, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु और उसके नेपोटिज़्म से संबंध को लेकर। कंगना ने बॉलीवुड को सुशांत को पीछे धकेलने का कारण बताया।

इस वीडियो के सामने आते ही ट्विटर पर #KanganaRanaut ट्रेंड करने लगा. लोग कंगना को सपोर्ट करते हुए बॉलीवुड में नेपोटिज़्म की बात भी कहने लगे। ये रहा वो वीडियो जिसकी चर्चा हो रही है।

यह भी पढें : पुलिस कि चेतावनी, अभिनेता सुशांत सिंह के शव के फोटो को किया वायरल तो होगी कानूनी कार्रवाई

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत ने हिंदी सिनेमा में अपने और बेगानों की बहस फिर से छेड़ दी है। अभिनेत्री कंगना रनौत (#KanganaRanaut) ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर मुंबई के फिल्म पुरस्कार आयोजकों को इस बात के लिए खूब आड़े हाथों लिया कि सुशांत की फिल्म छिछोरे में बेहतरीन अदाकारी को उन्होंने कोई तवज्जो नहीं दी। वहीं, फिल्म सोनचिड़िया में सुशांत के साथ काम करने वाले रणवीर शौरी ने कहा कि मुंबई में कुछ मठाधीशों ने खुद को हिंदी सिनेमा का चौकीदार बना लिया है जो सिर्फ अपनों का ही ख्याल रखते हैं।

यही बात सोमवार को एक वीडियो जारी करके अभिनेत्री कंगना रनौत (#KanganaRanaut) ने दोहराई है। उनका कहना है कि सुशांत राजपूत के हुनर की अगर कद्र की गई होती तो वह ऐसा कदम नहीं उठाते। उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई सुशांत की फिल्म छिछोरे को रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय से भी बेहतर बताया। कंगना ने ये भी कहा कि उनके पास भी अवसाद बढ़ाने वाले संदेश भेजे जाते हैं। इनमें यही लिखा होता है कि संघर्ष है लेकिन कोई ऐसा वैसा कदम मत उठा लेना। सुशांत को भी यही बातें कही जाती होंगी और उन्होंने यह मान लिया।

उनकी टीम द्वारा मैनेज किए जाने वाले ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए कंगना ने बहुत कड़े शब्दों में बॉलीवुड की निंदा की है, जिन्होंने सुशांत को उनके टैलेंट और काम के पैमाने पर कभी नहीं आंका और उन्हें उनके हिस्से का काम भी नहीं दिया। उन्होंने मीडिया को भी खूब झाड़ लगायी जिन्होंने सुशांत के कमज़ोर मन को उनकी आत्महत्या की वजह बतायी।

यह भी पढें : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या,बांद्रा में अपने घर पर लगाई फांसी

इस वीडियो में कंगना ने सुशांत की मृत्यु पर बॉलीवुड के एक तबके को जमकर खरी खोटी सुनाई है। साथ ही बॉलीवुड की सच्चाई भी सबके सामने रखी है। अपने इस वीडियो में कंगना कह रही हैं, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है वो बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं।’

आगे कंगना कह रही हैं, ‘वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनके लास्ट पोस्ट देखिए। वह लोगों से कह रहे हैं कि मेरी फिल्में देखिए। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से। अपने इंटरव्यू में वो जाहिर कर रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती है। तो इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते है।’

कंगना ने अपना वीडियो का अंत ये कहते हुए किया कि सुशांत की सिर्फ एक गलती थी कि उसने उन लोगों पर विश्वास किया जिन्होंने उससे कहा कि वो किसी लायक नहीं है और अपनी मां के कहे शब्द भूल गया।

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत रविवार 14 जून को फांसी लगाने की वजह से हुई थी।

Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »