होम देश किसान आंदोलन के समर्थन में आरा में जारी है जन अधिकार पार्टी...

किसान आंदोलन के समर्थन में आरा में जारी है जन अधिकार पार्टी का अनिश्चित कालीन धरना

आरा | अख्तर शफी (ब्यूरो प्रमुख) | अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक भोजपुर आरा में किसान विरोधी बिल को लेकर आज पांचवा दिन भी कृषि भवन जिला मुख्यालय आरा में अनिश्चितकालीन धरना जारी रहा जिसका अध्यक्षता डॉ ब्रजेश कुमार सिंह एवं प्रखण्ड अध्यक्ष संतोष कुमार ने किया ।

 इस मौके पर धरना को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही सरकार है अभी एक मांह से भी से ऊपर किसान का आंदोलन चल रहा है कोई भी सरकार का प्रतिनिधि किसान से बात करने में सक्षम नहीं रहा। किसानों की स्थिति और खराब हो गई है। मजदूरों का ही पलायन ज्यादा होने लगा । यह सरकार सिर्फ कॉर्पोरेट घरानों को लाभ देने के लिए ही बनी है।

आरा समाहरणालय के समक्ष धरना देते जन अधिकार पार्टी के नेतागण

वही संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष कशी यादव ने कहा कि यह जो किसान बिल है मोदी सरकार सिर्फ कालाबाजारी करने के लिए बना रही है । इस बिल से देश में अराजकता की स्थिति पैदा हो सकती है। इस कानून पर सरकार सख्त से सख्त ध्यान दें।

संगठन के प्रधान महासचिव कमलेश तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ पूरे भारत में जबरदस्ती आक्रोश की लहर है । आज अन्नदाता किसान जीरो डिग्री पर भी आज डटे हुए हैं। यह साफ दर्शाता है कि किसान बिल  बहुत ही बुरा है।

पार्टी के प्रदेश सचिव सचिव आशुतोष सिंह ने कहा कि  आजादी के बाद से ऐसी तानाशाही सरकार कभी नहीं बना था या अंग्रेजों से भी देश को बहुत वद से बदतर हालत करेंगे। 

जिस में शामिल लोगों में  प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर बब्बन यादव, संतोष कुमार, मनोज कुमार यादव, सूर्यनाथ यादव, रघुपति यादव, सुजीत कुशवाहा, दिनेश पंडित, सनोज कुमार, अमरेश कुमार यादव, शिवपाल यादव, विकास कुमार आदि लोग शामिल थे।

Avatar
Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »