Home अपराध दादा ने किया 3 वर्षीय मासूम की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुरानी रंजिश में गई माशुम की जान

दादा ने किया 3 वर्षीय मासूम की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुरानी रंजिश में गई माशुम की जान

0
दादा ने किया 3 वर्षीय मासूम की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुरानी रंजिश में गई माशुम की जान

रूपेश कुमार । लॉक डाउन में भी दरिंदो की दरिंदगी कम नहीं हो रही है खबर रोहतास जिला के करगहर से आ रही है जहां पढौती गांव में एक 3 वर्षीय मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई वारदात के बारे में बताया जाता है कि कल शाम में अचानक बच्चा दरवाजे पर खेलते-खेलते गायब हो गया लोगों ने जब खोजबीन की तो घर के कुछ दूर पर ही बच्चे का शव बरामद हुआ जिसके गले में गमछा बांधा हुआ था।

https://www.youtube.com/watch?v=Hwim8DiCiOU&t=5s

मृतक 3 वर्षीय दीतेश, बजरंगी राम का पुत्र था मृतक के दादा खेदु राम और सहोदर भाई वीरेंद्र राम के बीच कई वर्षों से बंटवारे को लेकर रंजिश चल रही थी जिसमें वीरेंद्र राम ने बड़े भाई खेदु राम को दिखा देने की धमकी भी दिया था दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने छानबीन करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटना की सूचना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सासाराम सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शौप दिया है मृतक के चाचा अमित राम ने बताया कि एक साजिश के तहत उसके भतीजे को मारा गया है लेकिन जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है, यह काफी जघन्य हैं फिलहाल पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र राम एवं लखन राम को गिरफ्तार कर लिया है।