Home अपराध हैवानियतः दहेज के लिए बहू के गु्प्तांग में डाल दिया ब्लेड और माचिस की तीली, शरीर पर जगह-जगह काटा

हैवानियतः दहेज के लिए बहू के गु्प्तांग में डाल दिया ब्लेड और माचिस की तीली, शरीर पर जगह-जगह काटा

0
हैवानियतः दहेज के लिए बहू के गु्प्तांग में डाल दिया ब्लेड और माचिस की तीली, शरीर पर जगह-जगह काटा

बिहार के मोतिहारी जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले मामला सामने आया है, जहां दहेज के लालच में ससुराल वालों ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी हैं। शादी के केवल 13 दिन बाद ही बहू के शरीर को जगह-जगह से ब्लेड से चीर दिया और जब इतने से मन नहीं भरा तो उसके गुप्तांग में ब्लेड के टुकड़े व माचिस की तीली डाल दी। इन सबसे असहनीय पीड़ा झेल रही विवाहिता ने मायके वालों को घटना की जानकारी दी।

गुप्तांग में डाल दिया ब्लेड

सूचना मिलते ही पीड़िता के परिजन आनन-फानन में घर पहुंचे और उसे चकिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए। वहां प्रारंभिक इलाज के बाद पीड़िता को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया। बुधवार शाम से पीड़िता एसकेएमसीएच के गॉयनिक विभाग में भर्ती है। पीड़िता के गुप्तांग से डॉक्टरों ने ब्लेड व माचिस की तीली निकाल दी है।

बाइक और पैसे की कर रहे थे डिमांड

लेकिन इंफेक्शन होने के चलते विवाहिता की हालत अभी तक ठीक नहीं हुई है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर चकिया थाने की पुलिस विवाहित के पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के भाई ने बताया कि बीते 23 जून को बहन की शादी बरूराज थाना क्षेत्र के हथलुआमठ गांव में की थी। विदाई के बाद से ही लड़के ने एक लाख रुपये और बाइक की मांग शुरू कर दी थी।

बहू की हालत अभी भी गंभीर

रुपये देने से मना करने पर लड़का और उसके परिजनों ने पीड़िता के साथ हैवानियत की। चकिया पीएचसी में ब्लेड के 3 टुकड़े निकालने के बाद डॉक्टर ने कहा कि अब यह केस यहां नहीं संभलेगा, एसकेएमसीएच ले जाइए। एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है।