Home देश PPE किट पहन डॉक्टर ने नोरा फतेही की स्टाइल में लगाए जोरदार ठुमके, Video वायरल

PPE किट पहन डॉक्टर ने नोरा फतेही की स्टाइल में लगाए जोरदार ठुमके, Video वायरल

0
PPE किट पहन डॉक्टर ने नोरा फतेही की स्टाइल में लगाए जोरदार ठुमके, Video वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के डांस विडियो (Dance Video) वायरल होते रहते हैं. आप ने भी कई तरह के नाच गाने वाले विडियोज देख रखे होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा विशेष डांस विडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देख न सिर्फ आपके चेहरे पर मुस्कान आएगी, बल्कि आपका सीना गर्व से फूल भी जाएगा. जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों भारत कोरोना महामारी (Corona Virus) के प्रकोप का सामना कर रहा है. वर्तमान में कोविड-19 के मरीजों की संख्या 6 लाख 26 हजार के ऊपर जा पहुंची है. इस बीच हमारे देश के डॉक्टर्स अपनी जान दाव पर लगा कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं.

कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत जल्दी फैलता है. ऐसे में इससे बचने के लिए डॉक्टर्स पीपीई किट (PPE kit) पहन काम करते हैं. इन पीपीई किट्स में कई घंटे लगातार काम करना बेहद मुश्किल होता है. इसे पहन भयंकर गर्मी लगती है. लेकिन फिर भी डॉक्टर्स मरीजों की अच्छी सेहत के लिए यह काम करते हैं. इन मुश्किल हालातों में काम करते रहने के लिए दिमाग का पॉजिटिव और रिलेक्स होना भी जरूरी होता है. ऐसे में कुछ डॉक्टर्स डांस कर खुद को फिजिकली और मेंटली फिट रख रहे हैं. अब इस वायरल विडियो में दिख रहे डॉक्टर को ही ले लीजिए.

आप सभी ने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) फिल्म के ‘गर्मी’ गाने (Garmi Song) को जरूर सुना होगा. इस गाने में नोरा फतेही एक्ट्रेस और डांसर (Nora Fatehi) ने जमकर ठुमके लगाए थे. अब इन्हीं के गाने पर एक डॉक्टर ने भी धमाकेदार डांस किया है. इस गाने में डॉक्टर का स्टाइल भी नोरा फतेही जैसा है. डॉक्टर ने ये डांस 1 जुलाई को ‘डॉक्टर्स डे’ (Doctor’s Day) पर किया था. अब यह विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

विडियो में दिखाई दे रही इस डॉक्टर का नाम रिचा नेगी (Richa Negi) है. डॉ. रिचा मुंबई की रहने वाली हैं. उन्होंने इस विडियो को अपने इन्स्टाग्राम पर सबके साथ साझा किया है. इस विडियो को शेयर करते हुए वे कहती हैं कि ‘इस फुल – गर्मी में मरीजों की सेवा करते हुए हम नेगेटिवटी को खुद पर हावी नहीं होने देंगे.’ इसके साथ ही उन्होंने सभी सहयोगियों को ‘हैप्पी डॉक्टर्स डे’ भी कहा. उन्होंने सलाह दी कि यदि हमें इस स्थिति में भी खुद को पॉजिटिव रखना चाहिए. इसके बाद उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि ये गाना पीपीई किट पहनकर काम कर रहे डॉक्टरों से खूब मैच होता है. (हाय गर्मी.)

वैसे आप लोगों को ये डांस कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं.