होमअपराधमारा गया 50,000 का इनामी दिनेश मुनि,STF के साथ हुई मुठभेड़ में...

मारा गया 50,000 का इनामी दिनेश मुनि,STF के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर हुआ थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी

मो. शहजाद आलम । बिहार के खगडिया में बीते देर रात पूर्व थानाध्यक्ष के हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुठभेड़ में मारा गया । बता दें की खगड़िया का कुख्यात अपराधी और पसराहा थाना के पूर्व थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी दिनेश मुनि को STF की टीम ने मार गिराया,जानकारी के मुताबिक बीती देर रात भागलपुर जिले के भवानीपुर दियारा में STF ने मुठभेड़ में दिनेश मुनि को ढेर कर दिया है। STF और अपराधी के बीच कई राउंड फायरिंग हुई है। जिसमे 50 हजार का इनामी बदमाश दिनेश मुनि मारा गया।

आपको बता दें कि 12 अक्टूबर 2018 को पसराहा थाना पुलिस और दिनेश मुनि गैंग के साथ नवगछिया के मौजमा दियारा में इनकाउंटर हुआ था । जिसमे पूर्व थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद हुए थे।जबकि दुर्गेश पासवान नाम का सिपाही घायल हुआ था। वहीं दिनेश मुनि गैंग का एक बदमाश भी इनकाउंटर में मारा गया था। पसराहा पुलिस 12 अक्टूबर को दिनेश मुनि की गिरफ्तारी को लेकर निकली थी।लेकिन पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग कर दिया था। जिसमे थानाध्यक्ष मारे गए थे।

घटना के बाद से पुलिस दिनेश मुनि की गिरफ्तारी को लेकर खाक छान रही थी । लेकिन पुलिस को डेढ़ साल से सफलता नहीं मिल रही थी।आखिरकार बीती रात STF ने इनकाउंटर में दिनेश मुनि को ढेर कर दिया।आपको बता दें की शहीद आशीष कुमार सिंह सहरसा जिले के सरोजा के रहने वाले थे।वर्ष 2018 में खगड़िया के पसराहा थाना में थानाध्यक्ष के रूप में पोस्टेड थे।

Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »