होम अपराध सलमान खान और YRF पर किया बड़ा खुलासा ! सुशांत सिंह राजपूत...

सलमान खान और YRF पर किया बड़ा खुलासा ! सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद दबंग निर्देशक अभिनव कश्यप ने खोला पोल

सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसा नाम जिसने अपने दम पर मायानगरी में पहचान बनाई। एक ऐसा नाम जिसने फिजिक्स ओलंपियाड में मेडल हासिल किया। एक ऐसा नाम जिसने इंजिनियरिंग करने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखा। बिहार के पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नही रहे। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद पूरा भारत शोक मना रहा है साथ ही देश के प्रधानमंत्री और मायानगरी के कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियों ने भी शोक जताया है।

Read More : Sushant Singh की मौत पर दबंग ड्यूसर का ब्यान, ‘फिल्म इंडस्ट्री का पाखंड मुझे दिखता है’

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद तमाम तरह के चर्चाओ का बाजार गर्म है। कैसे छिन गयी सुशांत से 6—7 फिल्मे ?, फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े बैनरो ने क्यो लगाया था सुशांत पर बैन ?, कौन है मायानगरी का मठाधिश जिसने सुशांत सिंह राजपूत जैसे उमंदा कलाकार को बॉलीवुड में टिकने नही देना चाहता था? ये तमाम ऐसे अनसुलझे सवाल सुशांत सिंह राजपूत अपने पिछे छोड़ गये।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड से जुड़े लोगों की अंतरात्मा की आवाज और भावनाओं का ज्वार नहीं थम रहा है। सुशांत की आत्महत्या की वजह भले स्पष्ट नहीं है, लेकिन यदि गहराई से जांच हुई तो इसके पीछे का घिनौना सच सामने आने पर कई राज खुल सकते हैं। फिल्मी हस्तियों के बयान को खंगालने पर पता लगता है कि बॉलीवुड की किसी नामचीन और दिग्गज हस्ती ने सुशांत को परेशान कर दिया था। जिसकी वजह से सुशांत ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया।

Read More : देवर के मौत की सदमा नही झेल पाई, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भाभी की मौत

विते दिनों जहां फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की ब्यान वाली ​वीडियों वायरल हूई तो पूरे विश्व में बॉलीवुड के खिलाफ आवाज उठने लगी। कंगना रनौत का यह वीडियों मायानगरी का पोल खोल रहा था। जिसके बाद शेखर कपूर ने भी सुशांत सिंह राजपूत पर एक ब्यान दिया और मामला और भी बढ़ गया। लोग बॉलीवुड वायकॉट की बाते भी करने लगे।

बॉलीवुड से जुड़े लोग कहते हैं कि इंडस्ट्री में ऐसा एक बड़ा धड़ा है जिसके एक इशारे पर बड़े से बड़े कलाकार की हैसियत घटने में देर नहीं लगती। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभवतः सुशांत सिंह भी इसी धड़े का शिकार हुए हो सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के भाई और फिल्ममेंकर अभिनव कश्यप ने भी फिल्म इंडस्ट्री पर बड़ा सवाल करते हूए इसकी जांच करने की बात कही है। अभिनव कश्यप ने एक फेशबुक पोस्ट लिखा जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में अभिनव कश्यप ने सलमान खान की फैमिली और यशराज जैसे बड़े बैनरो पर गंभीर आरोप लगाये है।

My appeal to the Government to launch a detailed investigation. Rest in peace Sushant Singh Rajput… Om Shanti.. But…

Posted by Abhinav Singh Kashyap on Monday, June 15, 2020

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि YRF की एजेंसी ने शायद सुशांत सिंह को यह क़दम उठाने के लिए आगे प्रेरित किया है और इस मामले की इस एंगल से भी जांच होनी चाहिए। इस तरह की एजेंसी आर्टिस्ट का करियर बनाती नहीं बल्कि बिगाड़ती हैं। मैंने ख़ुद ऐसा लंबे समय तक महसूस किया है। ये बिना बोले हुए कोड ऑफ कंडक्ट (Code of Conduct) हैं। ये एजेंसी आर्टिस्ट को साइन करने के बाद खूब मनमानी करती है।

अभिनव ने अपने अनुभव के बारे में बताया कि, दबंग की मेकिंग के समय मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब अरबाज खान, सोहेल खान और उनका परिवार ना सिर्फ़ मुझे धमकाकर डराया करते थे, बल्कि ये लोग मेरे करियर तक को कंट्रोल करना चाहते थे। अरबाज़ ने इसके बाद मेरी दूसरी फ़िल्म का प्रोजेक्ट भी अपनी पावर का इस्तेमाल कर छीन लिया था, जिससे मुझे नुक़सान हुआ और दबंग की रिलीज़ के वक़्त मुझे नेगेटिव फ़्रेम कर मेरी पब्लिसिटी की गई।

Avatar
Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

बड़ी खबर : आरा पर्यवेक्षण गृह के अधीक्षक पर बड़ा आरोप, पढ़िए अधीक्षक मामले की पुरी दास्तां ! ब्लैकमेल कर बनाया शारीरिक संबंध !

बिहार के आरा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर्यवेक्षण गृह के अधीक्षक पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने...

आरा में कोरोना के मरीज छोड़ भागे परिजन,अस्पताल में मची अफरा—तफरी

आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में रविवार की दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब एक कोरोना के संदिग्ध मरीज...

ADG ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, 1992 बैच आईपीएस अरविंद कुमार

मणिपुर के एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने शनिवार को दोपहर में अपने कार्यालय में कथित तौर पर खुद को गोली मार...

आरा में शराबबंदी कानून की उड़ रही धज्जियां, फिर से शराबियों का वीडियो वायरल…

भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा गांव में खुलेआम अवैध देशी महुआ शराब का कारोबार हो रहा है। खुलेआम...

हैवानियतः दहेज के लिए बहू के गु्प्तांग में डाल दिया ब्लेड और माचिस की तीली, शरीर पर जगह-जगह काटा

बिहार के मोतिहारी जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले मामला सामने आया है, जहां दहेज के लालच में ससुराल...
Translate »