Home राजीनीति कोरोना पॉजिटिव MLA ने PPE किट पहनकर डाला वोट, जैसे ही पहुंचे मची अफरातफरी

कोरोना पॉजिटिव MLA ने PPE किट पहनकर डाला वोट, जैसे ही पहुंचे मची अफरातफरी

0
कोरोना पॉजिटिव MLA ने PPE किट पहनकर डाला वोट, जैसे ही पहुंचे मची अफरातफरी

देश के 8 राज्यों की 19 सीटों पर राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है. मध्य प्रदेश में भी तीन सीटों के लिए वोट डाले गए, इस बीच शुक्रवार दोपहर को एक खास नजारा दिखा. कांग्रेस पार्टी के विधायक जो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, वो पीपीई किट पहनकर वोट डालने पहुंचे.

Read More : राजद नेता कन्हैया का केन्द्र से तिखा सवाल,आतंकवादी को जमानत और लालू के साथ दोहरा नीति

शुक्रवार सुबह से ही कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के विधायक राज्यसभा चुनाव के लिए वोट डाल रहे हैं. लेकिन दोपहर करीब एक बजे कांग्रेस के विधायक कुणाल चौधरी पीपीई किट पहन कर मतदान करने विधानसभा भवन पहुंचे. 

विधायक कुछ दिन पहले कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आए थे. आपको बता दें कि कोई भी व्यक्ति जो कोरोना संक्रमित है या उसमें कोरोना के लक्षण है, उसे सेफ रहना है और खुद को आइसोलेट करके रखना है. लेकिन मतदान की वजह से विधायक सभी सावधानियां बरतते हुए यहां पहुंचे.विधायक जब वोट डालकर वापस लौटे तो पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज किया गया. वोटिंग डालने वाले इलाके और पूरे मेन गेट को सैनिटाइज किया गया, ताकि किसी और को खतरा ना हो.

Read More : विधान परिषद जायेंगे लालू के लाल तेजप्रताप ! इस सीट से भेजे जा सकते है विधान परिषद

विधायक कुणाल चौधरी कोरोना संक्रमित हैं. ऐसे में वोट डालना इतना अहम था कि वह पीपीई किट पहन कर वोट डालने विधानसभा पहुंच गए. कुछ दिन पहले ही कुणाल चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए गए थे. कुणाल चौधरी का इलाज चल रहा है. पार्टी की आवश्यकता समझते हुए उन्होंने अपने वोट का महत्व समझा और वोट डाला.

इतना ही नहीं कोरोना संक्रमित विधायक द्वारा वोट डाले जाने के बाद मतदान स्थल को सेनिटाइज किया गया. जहां-जहां विधायक का जाना हुआ, उन सभी जगहों को सेनिटाइज किया गया. बीजेपी ने इसका विरोध भी किया, हालांकि विधायक वोट डालने में कामयाब रहे.