Home देश एयर इंडिया और इंडिगो फ्लाइट में कोरोना संक्रमित ने किया सफर, खुलासे के बाद हड़कंप, सभी हुए होम क्वारंटाइन

एयर इंडिया और इंडिगो फ्लाइट में कोरोना संक्रमित ने किया सफर, खुलासे के बाद हड़कंप, सभी हुए होम क्वारंटाइन

0
एयर इंडिया और इंडिगो फ्लाइट में कोरोना संक्रमित ने किया सफर, खुलासे के बाद हड़कंप, सभी हुए होम क्वारंटाइन

देश में घरेलू उड़ान सेवाएं शुरू होने के बाद विमानों में कोरोना संक्रमितों की यात्रा की खबरों ने हड़कंप मचा दिया है। एयर इंडिया और इंडिगो में एक-एक कोरोना मरीज की यात्रा करने के बाद सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स (सदस्य) को क्वारंटीन कर दिया गया है।

कोरोना का कहर देश भर में जारी है। वहीं देश भर में लॉकडाउन के बीच सरकार ने घरेलू उड़ानों को फिर से शुरू कर दी है। लेकिन इसको लेकर अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इंडिगो और एयर इंडिया के विमान कोरोना संक्रमितों की यात्रा की खबरों ने हड़कंप मचा हुआ है।

दरअसल, इंडिगो और एयर इंडिया के विमान में यात्रा करने वाले एक-एक यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एयर इंडिया ने कहा है कि दिल्ली से लुधियाना जाने वाली एक उड़ान में एक व्यक्ति कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। वहीं इंडिगो ने भी अपनी उड़ान के दौरान एक यात्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है। इस खबर के बाद सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स (सदस्य) को क्वारंटीन कर दिया गया है।एयर इंडिया के मुताबिक, “एयर इंडिया (AI9I837) की दिल्ली-लुधियाना उड़ान में एक यात्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यात्री एयर इंडिया के सुरक्षा विभाग में काम करता है और वह पेड टिकट पर यात्रा कर रहा था। इस विमान के सभी यात्रियों को क्वारंटाइन किया गया है।” वहीं इंडिगो ने बयान जारी कर कहा है कि कोयम्बटूर हवाई अड्डे के डॉक्टर ने पुष्टि की है कि एक यात्री जिसने 25 मई शाम को चेन्नई से कोयम्बटूर तक विमान से यात्रा की थी, वह जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव यात्री को फिलहाल कोयम्बटूर स्थित ईएसआई राज्य चिकित्सा सुविधा केंद्र में क्वारेनटाइन किया गया है।