Home राजीनीति आरा पहुंचे भाजपा सांसद अजय निषाद, बड़हरा विधान सभा में चलाया जनसंपर्क

आरा पहुंचे भाजपा सांसद अजय निषाद, बड़हरा विधान सभा में चलाया जनसंपर्क

0
आरा पहुंचे भाजपा सांसद अजय निषाद, बड़हरा विधान सभा में चलाया जनसंपर्क

आरा । बिहार विधान सभा चुनाव में भोजपुर की सभी सीटों पर भाजपा और एनडीए उम्मीदवारों की शानदार जीत सुनिश्चित करने को लेकर भाजपा के बड़े नेताओं का दौरा लगातार जारी है। बिहार में एनडीए के घटक दलों में सीट शेयरिंग को लेकर स्थिति अभी साफ तो नही है लेकिन भाजपा ने चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी सिलसिले में भाजपा के मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने को भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया।

श्री निषाद ने कहा कि बेटी-बचाओ-बेटी पढ़ाओ योजना के तहत देश की बेटियों के लिए चलाई जा रही योजना से बेटियों का जीवन संवर रहा है,उन्हें आगे बढ़ने का अवसर मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए शुरू की गई योजना से भारत दुनिया मे अपने दम खम पे खड़ा दिखाई देगा। देश की जनता लोकल को वोकल बनाकर भारत को आत्मनिर्भर बनाने निकल पड़ी है। सांसद अजय निषाद ने कहा कि यह मोदी सरकार ही है जिन्होंने सदियों पुराने विवाद को खत्म करके अय्योध्या में भव्य प्रभु श्री राम का मंदिर बनाने का काम शुरू किया है। धारा 370 और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर सरकार ने कड़ा फैसला लेकर देश हित मे बड़े कदम उठाए हैं।

उन्होंने पीएम मोदी की कई योजनाओं की चर्चा अपने जनसम्पर्क के दौरान कही और विधानसभा चुनाव में भाजपा और एनडीए उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। सांसद निषाद के साथ बड़हरा के क्षेत्रीय दौरे में भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेराम चंद्रवंशी और प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गोपाल पंडित भी मौजूद थे । इनके अलावे हरेंद्र सिंह चंद्रवंशी,राजकुमार शाह,रंजीत गुप्ता,आशोक निषाद,मनोज राय,बिनोद केसरी,अजित सिंह,सुनील महतो,रमेश प्रसाद सहित कई लोग जनसंपर्क अभियान से जुड़े हुए थे।

सांसद अजय निषाद ने बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के लौहर,फरना,सेमरिया, छितनी के बाग,काजीचक,बबुरा, बिंदगावां, बंधु छपरा आदि कई गांवों में निषाद समाज के बीच पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने कार्यकाल में चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया और बिहार के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा और एनडीए के उम्मीदवारों को चुनाव में विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि गरीब योजना का लाभ देश के गरीबो को मिला और उनके जीवन स्तर में बड़ा सुधार हुआ। उज्ज्वला योजना से देश की करोड़ो महिलाओं को धुंए से आजादी मिली और आज मुफ्त गैस कनेक्सन लेकर महिलाएं घरो में चूल्हे जलाकर परिवार चला रही हैं।