Home अपराध पटना में नेपाली शूटर के साथ अपराध की योजना बना रहे दो अन्य अपराधी गिरफ्तार

पटना में नेपाली शूटर के साथ अपराध की योजना बना रहे दो अन्य अपराधी गिरफ्तार

0
पटना में नेपाली शूटर के साथ अपराध की योजना बना रहे दो अन्य अपराधी गिरफ्तार

बिहार डेस्क | पटना जिले के रानीतालब थाना क्षेत्र के क़ाब गांव के बगीचे से पटना पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार किया जिसमें खुद पालिगंज डीएसपी मोहम्मद तनवीर अहमद भी शामिल थे जिन की निशानदेही पर यह तीनों लोग गिरफ्तार हुए।

वही गिरफ्तार तीनों में से एक अपराधी नेपाल का रहने वाला बताया जा रहा है जो पटना ग्रामीण क्षेत्र में कई घटनाओं को शूटर के रूप में अंजाम दे चुका है । वही गिरफ्तार आरोपी की पहचान नेपाल निवासी जीवन यादव जो वर्तमान में फुलवारी शरीफ रहता है वहीं अन्य दो आरोपी की पहचान प्रियांशू कुमार एवं बीरू कुमार के रूप में हुई है। इन तीनो का अपराधिक इतिहास भी रहा है पटना जिले के कई थाना में मामला भी दर्ज है। वहीं इस घटना की पुष्टि करते हुए पालीगंज डीएसपी मो. तनवीर अहमद ने बताया कि तीनों युवक से जब पूछताछ की गई तो और भी मामले का खुलासा हुआ।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व रानीतालब थानाक्षेत्र के सरैया गांव में पूर्व फैक्स अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के पिता पर हुई गोलीबारी में यह तीनों लोग शामिल थे साथ ही गोलीबारी में उपयोग की गई हथियार के साथ कारतूस भी बरामद हुई है।वही गिरफ्तार तीनों आरोपी के पास से 18 जिंदा कारतूस ,दो बाइक , 4 मोबाइल एवं अपराध की योजना में उपयोग की गई दो बाइक भी बरामद की गई है। वहीं तीनों गिरफ्तार युवकों से पूछताछ में पता चला ये सभी क़ाब गांव के बगीचे में दुल्हीनबाज़ार में एक अन्य हत्या को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे । वहीं डीएसपी तनवीर अहमद ने बताया कि पूर्व पैक्स अध्यक्ष के पिता पर गोलीबारी के मामले में पुरानी रंजिश एवं जमीनी विवाद सामने आया है ।