Home अपराध दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की घटना | माले नेता अमित कुमार बन्टी का सरकार पर बड़ा आरोप |

दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की घटना | माले नेता अमित कुमार बन्टी का सरकार पर बड़ा आरोप |

0
दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की घटना | माले नेता अमित कुमार बन्टी का सरकार पर बड़ा आरोप |

आरा (अख्तर शफी-ब्यूरो प्रमुख) । भाकपा-माले नेता अधिवक्ता अमित कुमार गुप्ता उर्फ बंटी तरी मोहल्ले निवासी लक्ष्मण प्रसाद गुप्ता उर्फ टीटू के साथ दिनदहाड़े हुई लूटपाट के बाद उनका इलाज कराने सदर अस्पताल आरा पहुंचे। सदर अस्पताल में व्यवसाई लक्ष्मण प्रसाद गुप्ता और टीटू ने बताया आभूषण डिलीवरी करने जा रहे थे सभी कर्मन टोला के समीप अपराधियों ने मुझे मारपीट कर घायल कर मेरा आभूषण भरा बैग छीन लिया लूटपाट की घटना की। माले नेता अमित कुमार बंटी ने कड़े शब्दों में की और कहा कि जिला प्रशासन भोजपुर जिले में अपराध रोकने में विफल है और शहर और जिले में हत्या मर्डर लुट पाट की घटना बढ़ती जा रही है। बन्टी ने अभिलंब लुटेरों को गिरफ्तार किया जाए व्यवसायियों की सुरक्षा की गारंटी किया जाए बढ़ते अपराध पर रोक लगाया जाए नहीं तो इसके खिलाफ भाकपा माले व्यवसायियों को संगठित कर जुझारू आंदोलन करेंगे। 

आपको बतादे की आरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। मामला नवादा थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर मोती महल इलाके से जुड़ा है जहां चार की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। लुटेरों ने 3 राउंड फायरिंग करने के बाद 10000 रुपये नगद एवं स्वर्ण गहने लूट लिए और आराम से चलते बने।

जानकारी के मुताबिक लक्मन कुमार नामक आभूषण कारीगर  है रोज की तरह ही बाइक से अपने दुकान जा रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए लुटेरों ने फायरिंग की घटना को अंजाम देते हुए गहनों से भरा बैग लूट लिया और आराम से चलते बने। इस घटना में कितने रूपए के गहने की लूट हुई है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई।