Home कोरोना वायरस भाकपा-माले ने किया श्रधंजलि सभा का आयोजन | सरकार से की चार लाख मुआवजा देने की मांग |

भाकपा-माले ने किया श्रधंजलि सभा का आयोजन | सरकार से की चार लाख मुआवजा देने की मांग |

0
भाकपा-माले ने किया श्रधंजलि सभा का आयोजन | सरकार से की चार लाख मुआवजा देने की मांग |

आरा | स्थानीय शहर के गोला मोहल्ला मोड़ पर कोरोना काल में मृतक लोगों की याद में मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता भाकपा माले नेता वार्ड पार्षद अधिवक्ता अमित कुमार गुप्ता उर्फ बंटी ने किया। श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए माले नेता कि कयामुउद्दीन अंसारी, दिलराज प्रीतम, अमित कुमार बंटी ने कहा कि कोरोना काल में वार्ड नंबर 21 में 14 लोगों की मृत्यु हुई और कुछ लोग का जांच हुआ कुछ लोग का जांच नहीं हुआ लेकिन था और हम लोग हमारी पार्टी भाकपा माले मृतक के परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में खड़ी है और उनको मुआवजा के सवाल पर हमारी लड़ाई जारी है। 

कोरोना से मृत लोगो को मोमबत्ती जलाकर श्रधंजलि अर्पित करते लोग

सरकार की तीसरी शहर को देखते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने का काम करें। ऑक्सीजन बेड ऑक्सीमीटर फ्लो मीटर दवा इन सारी चीजों का पूर्व में व्यवस्था करें और स्वास्थ्य के सवाल पर भाकपा माले का लड़ाई जारी रहेगा। 15 जुलाई को आरा ब्लॉक पर मुआवजा के सवाल पर मृतक के लिस्ट आरा प्रखंड को दी जाएगी जो राज्य सरकार के नाम से होगी और हमारी मांग होगी कि मृतक के परिजनों को चार लाख रुपए मुआवजा दिया जाए। 

भाकपा-माले नेता अधिवक्ता अमित कुमार बन्टी

श्रद्धांजलि सभा में प्रमुख लोगों में क्यामुद्दीन अंसारी, दिलराज प्रीतम, अधिवक्ता अमित कुमार गुप्ता उर्फ बंटी, कांग्रेस नेता घनश्याम उपाध्याय, अभय कुशवाहा, लल्लू कुमार, मृतक के परिजन नगेंद्र प्रसाद, दीपू प्रसाद, सनी कुमार, मोहम्मद जुबेर शामिल है। अन्य लोगों में हीरामन राम, सुरेंद्र राम, दीपू राम, पप्पू गुप्ता, संतोष गुप्ता, मोहम्मद फिरोज, विक्रांत, गोलू, बंटी, विजय यादव, बृजेश गुप्ता, माना यादव, ददन चंद्रवंशी, छोटू चंद्रवंशी, सकलदीप राम, विकास राम, घनश्याम दास गुप्ता, सुरेश पटेल, रवि यादव सहित सैकड़ों लोग श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए।