होम देश आक्रोशित युवाओ ने किया चैलेज,बिहार में नही चलेगी बॉलीवुड गैंग की फिल्में...

आक्रोशित युवाओ ने किया चैलेज,बिहार में नही चलेगी बॉलीवुड गैंग की फिल्में ! युवाओ सलमान खान और करन जौहर का पुतला फूंका

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बॉलिवुड के खिलाफ आक्रोश शांत होने का नाम नही ले रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के मौत का मुद्दा अब देश व्यापी बनते दिख रहा है। और चारो तरफ आक्रोश देखने को मिल रहा है तथा साथ ही सलमान खान और करन जौहर का पुतला भी फुंका जा रहा है। जिस तरह से लोगो का आक्रोश दिख रहा है निश्चित तौर पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक क्रांति का रूप ले रही है जो शायद बॉलीवुड के राजतंत्र को खत्म कर सकती हैं।

रोहतास में सुशांत सिंह राजपूत के मौत के खिलाफ प्रदर्शन करते युवा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत को लेकर रोहतास—दिनारा के वीर कुंवर सिंह चौक पर पुतला दहन कर आक्रोश जताया गया। इस दौरान भारी संख्या में युवाओ ने बिहार के लाल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का कारण सिने अभिनेता सलमान खान और करन जौहर को बताया साथ ही बॉलिवुड के भाई—भतीजावाद के खिलाफ नारेबाजी करते हूए सलमान खान और करन जौहर का पुतला भी दहन किया।

Read More : सलमान खान,करन जौहर एवं एकता कपूर सहित 8 कलाकारो पर प्राथमिकी

इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के मौत के आक्रोश में सड़क में उतरे लोगो ने नामचिन पत्रकार राजदीप सरदेशाई पर भी अपना आक्रोश जाहिर किया। आक्रोशित लोगो ने कहा कि बॉलिवुड गैंग के समर्थन में राजदीप सरदेशाई जैसे पत्रकार को उतारा गया है जो अपने चैनल फर्जी ट्वीटर लगा कर “सुसाइड नोट” की जगह उस ट्वीट को प्रोजेक्ट कर रही है। यह सब बेचैनी सिर्फ इसलिए है कि राष्ट्रव्यापी आंदोलन की सम्भवना दिख रही है और यह क्रांति बॉलीबुड के राजतंत्र को ध्वस्त कर देगा। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत से आक्रोशित युवाओ ने बुलंद आवाज में #CBIinquiryforSSRsuicide जाँच की माँग की है।

साथ ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर आक्रोशित युवाओ ने सरकार से भी सवाल कर डाला है । युवाओ कहा है कि जब ये लोग डिजीटल चुनाव प्रचार कर सकते हैं तो फिर हमलोग डिजीटल दबाव क्यों नही बना सकते ? और मांग हमारी जायज है । आक्रोशित युवाओ ने देश कि जनता से अपील किया है कि आप सभी भी #CBIinquiryforSSRsuicide लिखें और हैस टैग करें प्रधानमंत्री,प्रेसिडेन्ट,मुख्यमंत्री बिहार,मुख्यमंत्री महाराष्ट्र सहित सभी पक्ष—विपक्ष को टैग करे।

Read More : चिन्ता केवल चीन नही, पांच तरफा चु​नौतियों से घिरा है भारत

पुतला दहन कर रहे आक्रोशित युवाओ ने कहा कि यह तय है कि #SushantSinghRajput की मौत की मिस्ट्री में फिल्म उद्योग के बड़े-बड़े लोग शामिल हैं,इसलिए इतने बड़े प्रवक्ता को सुपारी दी गई है। आक्रोशित युवाओ ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत पर पत्रकारो की कार्यशैली पर भी गुस्सा जाहिर किया है। उन्होने कहा कि बड़े-बड़े पी.आर. फार्म, मैनेजर, पत्रकार, मीडिया सुशांत सिंह की मौत का राज दबाने के लिए हायर किए गये लगते हैं! एक शब्द इस गैंग के खिलाफ कहीं नहीं आना चाहिए,चाहे किसी की भी आवाज दबाना पड़े,चाहे किसी को भी खरीद कर भोंपू बनाना पड़े।

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के खिलाफ पूतला दहन करते रोहतास के युवा

आक्रोशित युवाओ ने कहा कि आज सुशांत सिंह राजपूत के पक्ष में देश का हर वह युवा खड़ा है जिसकी आवाज दबाई नही जा सकती है । यह आवाज उन छोटे शहर के लड़को की है जो बड़े शहर में हीरो-हीरोइन बनने जाते है लेकिन टाइलेंटे के बाबजूद उनकी टाइलेंटे को मार दिया जाता है या टाइलेंटेड को ही मर दिया जाता है।

मौके पर अविनाश सिंह,सौरभ सिंह, गुलशन सिंह,महाराणा प्रताप,सुभम सिंह,निर्भय,विकास,रौनक सिंह सहित सैकड़ों युवा मौजूद थे

इस कार्यक्रम के दौरान देश के सीमा पर चीनी सैनिको द्वारा भारत के वीर सैनिकों पर किए गए हमले के विरोध में चीनी उत्पादों का बहिष्कार किया एवं चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन भी किया गया।

Niraj Kumar
Niraj Kumar
Niraj Kr. Tripathi is an Indian journalist and media personality. He serves as the Shahabad chief of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »