होम देश करना चाहते है "अभिनय" तो बनिये ‘Acting workshop-film & theatre’ का हिस्सा...

करना चाहते है “अभिनय” तो बनिये ‘Acting workshop-film & theatre’ का हिस्सा | A2R institute of arts कर रहा बड़ा आयोजन

शाहरुख,सलमान या फिर आमिर..या करण जौहर से लेकर यश चोपड़ा तक टैलेंट ने सबको एक अलग पहचान दिलाई है। कुछ इसी तरह अगर आप भी टैलेंट के दम पर अपनी एक पहचान बनाना चाहते हैं तो बनिए हिस्सा ‘Acting workshop-film & theatre’ का।

अभिनय के ऐसा माध्यम है जहा से आपको पहचान मिलती है और पहचान तभी बनती है जब आपके पास कोई अच्छा मार्गदर्शक हो तो ज्यादा सोचे नही बस एक बार जुड़ कर देखे और सीखे अभिनय वो भी जाने माने कलाकारों के साथ।

इस एक्टिविटी का आयोजन A2R institute of arts द्वारा आरा में 15 दिसंबर से 30 दिसंबर तक किया जा रहा है। इस वर्कशॉप के माध्यम से फ़िल्म एन्ड थिएटर एक्टिंग क्लॉस, स्क्रिप्ट एनालिसिस, बॉडी लैंग्वेज, पर्सनालिटी डेवलपमेंट, कैरेक्टर एनालिसिस, स्क्रिप्ट लर्निंग सहित फिजिकल एक्सर्साइज जैसी बड़ी कोर्स कराई जाएगी जो फ़िल्म इंडस्ट्री में कार्य करने में सहायक होगी।

A2R institute of arts के सचिव ऋषिकल्प पाठक के अनुसार इंस्टीट्यूट द्वारा 15 दिवसीय इस वर्कशॉप को सम्पन्न के पश्चात वर्कशॉप में भाग लेने वालों के लिए एक कार्यक्रम रखा जाएगा जो स्टेज शो होगा। स्टेज शो में सेलेक्ट छात्र/छात्राओ को सम्मानित किया जाएगा साथ ही जो लोग स्टेज शो में टॉप करेंगे उन्हें वेब सीरीज और सीरियल में काम करने का मौका दिया जाएगा।

सचिव ऋषिकल्प पाठक

ऋषिकल्प पाठक बताते है कि जैसा कि लोग आज भ्रमित होकर अभिनय के चक्कर मे फंस जाते है वैसे लोगो के लिए ही हमने इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया है ताकि जिनके अंदर काबिलियत है वो फंसे नही और अपने काबिलियत के आधार पर ही मुकाम को हासिल करें।

इस वर्क शॉप से जुड़ने के लिए जल्द से जल्द सम्पर्क करें और दिए हुए लिंक को क्लिक करके अपना रजिस्ट्रेशन करवाये ।

https://surveyheart.com/form/5fca0871dbd74f0a6868add8#form/0

Avatar
Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »