होम अपराध ट्रक चालक भतीजे को था चाची से प्यार, किया इंकार तो आरी...

ट्रक चालक भतीजे को था चाची से प्यार, किया इंकार तो आरी से रेत कर डाली हत्या

उत्तरप्रदेश I कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र मे एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी युवक जय सिंह यादव ने बताया कि वह वह अपनी चाची अर्चना को प्यार करता था। दोनों के बीच आठ सालों से अवैध संबंध थे। सब कुछ ठीक चल रहा था पर कुछ दिनों से अर्चना ने किनारा कसना शुरू कर दिया जो उसे खल रहा था।

बदला लेने ​के लिए कर दी आरी हत्या

हत्यारोपी युवक जय सिंह यादव

आरोपी जय सिंह ने बदला लेने के लिए उसने चाची को मौत के घाट उतार दिया। बताया कि घटना वाले दिन भी वह देरशाम चाची से मिलने पहुंचा और लेकिन वह मिलना नहीं चाहती थी। वह कहती थी कि अब उसका पीछा छोड़ दे। इसी बात पर नोकझोंक हुई लेकिन, वह राजी नहीं हुई तो जयसिंह ने वहीं, रखी लोहा काटने वाली आरी उठाई और उसे काट डालने की धमकी दी।

चारपाई पर पटकने के बाद आरी से काट डाली

मृतका हत्यारोपी की चाची

आरोपी जय सिंह ने बताया कि उसकी इस धमकी का अर्चना पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा उल्टे उसने कहा कि शोर मचाकर लोगों को बुला लेगी। जय सिंह ने चारपाई पर पटकने के बाद आरी से गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया था। कोतवाल सच्चिदानंद त्रिपाठी ने बताया कि मृतका के पिता ने भी मुकदमे में आरोपी के खिलाफ अवैध सबंध की बात कही है।

पुलिस के चंगुल में आया अपराधी

हत्यारे ने बताया प्यार करता था, धोखा दिया तो मार दिया

पुलिस के चंगुल में आए आरोपी ने भी इसकी पुष्टि की है। बता दें घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की पंचायत काटर गांव के मजरा गुरैय्यन में बुधवार की रात ट्रक चालक ने अपनी चाची की आरी से गला रेत कर हत्या कर दी थी। बुधवार की रात धीर सिंह बड़े बेटे आयुष के साथ खेतों में थे।

मुठभेड़ में घायल हत्यारोपी जय सिंह

घर में अर्चना बरामदे और दीपांशु कमरे में सो रहे थे। देर रात भतीजा जय सिंह (28) उसके घर पहुंचा और चाची अर्चना का आरी से गला रेत दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को दिपांशु ने बताया कि मां की चीख सुनकर वह जाग गया था। मां लहूलुहान पड़ी थी और जय सिंह बरामदे से भाग रहा था। जय सिंह ने मां की हत्या की है।

रोते बिलखते मृतका के परिजन

Source : Amar Ujala
Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj
Bunty Bhardwaj is an Indian journalist and media personality. He serves as the Managing Director of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »