होमअपराधगिरफ्तार हुआ कोरोना संक्रमित फरार रासुका बंदी जावेद, चेकिंग के दौरान हुआ...

गिरफ्तार हुआ कोरोना संक्रमित फरार रासुका बंदी जावेद, चेकिंग के दौरान हुआ गिरफ्तार

मध्यप्रदेश I इंदौर का कोरोना पॉजिटिव रासुका बंदी जावेद खान जो जबलपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल से फरार हो गया था उसे सोमवार को पुलिस ने नरसिंहपुर के बदनपुर में गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल से भागने के बाद जावेद ट्रक से राजमार्ग तक गया। वहां मोटरसाइकिल चोरी करके इंदौर की तरफ भाग रहा था तभी पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया।

जावेद खान रविवार को जबलपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल से फरार हो गया था। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया था और उसकी तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया था। जावेद को नौ अप्रैल को इंदौर से जबलपुर सेंट्रल जेल लाया गया था। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

गिरफ्तार कोरोना संक्रमित फरार रासुका बंदी जावेद

आरोपी के फरार होने के बाद चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। जबलपुर के एसपी अमित सिंह ने कहा था कि उसकी तलाश में एक टीम को लगाया गया है। इसके साथ ही उसकी सूचना देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम भी दिया जाएगा। सभी चेकपोस्ट को उसके फरार होने के बारे में सूचित कर दिया गया है।

बता दें कि जावेद खान इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमले में शामिल था। इसके बाद पुलिस ने उसे नौ अप्रैल को रासुका के तहत गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उसे इंदौर से जबलपुर लाया गया था। 11 अप्रैल को पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। इसके बाद उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। लेकिन रविवार को वह सभी की आंखों में धूल झोंककर फरार होने में कामयाब रहा।

चार पुलिसकर्मी निलंबित

रविवार देर रात मिली जानकारी के मुताबिक घटना के संबंध में चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया। आरोपी जावेद के विरुद्ध अपराध दर्ज किए जाने के साथ दो पुलिसकर्मियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता और आपदा प्रबंधन अधिनियम के अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया है।

Kanchan Sharma
Kanchan Sharma is an Indian journalist and media personality. He serves as the Editor in Chief of News9 Aryavart and hosts the all news on News9 Aryavart in India.

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read