होमकोरोना वायरसकोरोना वायरस को लेकर जागरूक नही हो रहे लोग

कोरोना वायरस को लेकर जागरूक नही हो रहे लोग

पुलिस निभा रही है फर्ज, और हम अब भी है बेपरवाह

आरा (भोजपुर)। कोरोना वायरस के घातक संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस सड़को पर जी—जान से अपना फर्ज निभा रही है, लेकिन लोग कोरोना के खतरों को लेकर अब भी लापरवाह बने हूए है। आरा में लॉक डाउन का पालन कराने के लिए बुधवार को पुलिस को सख्त होना पड़ा। पुलिस ने सड़को पर घुमने वाले कई लोगो को डंडे भी फटकारे और साथ ही घरों मे रहने की गुजारीश भी की। शहर से लेकर ग्रामिण क्षेत्रो भीड़—भाड़ को रोकने के लिए पुलिस काफी सक्रिय नजर आई। इस दौरान जिले की पुलिस सड़क पर निकले लोगो से घरो में रहने की गुजारीश करने के साथ ही वाहन चालको से बाहर निकलने का कारण भी पुछते नजर आये।

लोगो से हाथ जोड़ बाहर न निकलने की कर रहे गुजारीश

वैसे तो आम तौर पर लोगो में पुलिस का नाम लेते ही चेहरे पर एक अलग छवि बन जाती है लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिस तरह से पुलिस नजर आ रही है वह काबिल—ए—तारिफ है। लोगो में पुलिस का नाम लेते ही एक रौब जमाने वाले और लोगो पर डंडा गिराने वाले की छवि सामने आने लगती है लेकिन आज कोरोना वायरस की संक्रमण से अपने जिले के लोगो को बचाने के लिए पुलिस लोगो से हाथ जोड़ घरो में रहने की गुजारिश करती नजर आई। शहर के घंटाघर,रेलवे स्टेशन सहित कई जगहो पर पुलिस काफी सक्रिय नजर आई और लोगो से घरो में रहने की गुजारिश करती रही।

अपनी सुरक्षा इंतजामों के साथ मुस्तैद रही भोजपुर पुलिस

कोरोना संक्रमण के खतरो से लोगो को बचाने के लिए शहर के साथ ही पुलिस पुरी मुस्तैदी से जुटी हूई है। पुलिस अपने पुरे सुरक्षा इंतजामो के साथ अपना फर्ज निभाते नजर आ रहे है। बुधवार को लोगो की सुरक्षा मे चौक—चौराहो और गश्त में मौजुद पुलिस चेहरे पर मास्क लगाये नजर आये साथ ही कई पुलिसकर्मी हाथों में ग्लब्स और आंखो पर चश्मा लगाये नजर आये ताकि आम लोगो की सुरक्षा के साथ—साथ अपना ख्याल भी रखा जा सके। शहर में अनावश्यक घुमने वालो पर रोक लगाने के लिए आठ जगहो पर चेक पोस्ट बनाया गया है। शहर के पकड़ी चौक—कतीरा रोड,करमन टोला,बिहारी मिल,चंदवा मोड़,धरहरा, रामगढ़िया, गांगी और जीरो माईल अनाईठ पेट्रोल पंप के पास चेक पोस्ट बनाया गया है।

Click To Join Us on Telegram Group

Must Read

Translate »